April 26, 2024 1:46 AM

Search
Close this search box.

मौत के कुएं मे मौत का खेल ! अचानक गिरी दो बाइक और ऊपर से गिर पड़ी कार, देखें LIVE VIDEO

अमरोहा: खबर उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा से है जहां एक मेले में लगे ‘मौत का कुआं’ स्टंट के दौरान हादसे का लाइव वीडियो सामने आया है. दरअसल, मौत के कुएं में रफ्तार से दौड़ रहीं दो बाइकें अचानक से नीचे जमीन पर गिर जाती हैं और फिर एक मारुति कार भी जमीन पर गिरे बाइक सवारों के ऊपर आ गिरी. इस हादसे का लाइव वीडियो किसी ने कैमरे में कैद कर लिया जो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

उर्स के मेले के दौरान हुआ ये हादसा

बता दें कि सारा मामला अमरोहा जनपद के उझारी कस्बे का है, जहां पर पिछले कई दिनों से उर्स के मेले का आयोजन चल रहा है. वहीं, मेले में लगे मौत के कुएं में एक हादसा हो गया. दरअसल, मौत के कुएं में स्टंट दिखा रहे दो बाइक सवार अचानक से बाइक समेत जमीन पर आ गिरते हैं और तभी उनके पीछे चल रही मारुति कार भी बाइक सवारों के ऊपर आ गिरती है. मौत के कुएं में अचानक से हुए इस हादसे से चारों ओर अफरा तफरी का माहौल पैदा हो जाता है.

घायल लोगों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

इस हादसे में दोनों बाइक सवार घायल हो गए जिन्हें आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. मौत के कुएं में हुए इस हादसे का लाइव वीडियो वहां पर मौजूद एक दर्शक ने अपने कैमरे में कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हादसे के बाद वीडियो में लोगों की चीख-पुकार सुनी जा सकती है. इतना ही नहीं, मौत के कुआं स्टंट जहां चल रहा था, वहां पर लोग इधर-उधर भागने लगे.

Related Posts