कुल्हाड़ी से वार करके धड़ से अलग कर दिया बेटे का हाथ, फिर बाप थाने पहुँचा, बेटे के हाथ के साथ, जानिए पूरा मामला और देखें VIDEO

दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक पिता ने अपने ही बेटे का एक हाथ कुल्हाड़ी के वार से धड़ से अलग कर दिया और फिर उस कटे हुए हाथ को लेकर सड़क पर पैदल चलकर खुद पुलिस थाने पहुंचा. पिता ने पुलिस को बताया कि बेटे से गाड़ी की चाबी मांगी थी, लेकिन वह चाबी नहीं दिया. इसी को लेकर गुस्से में आकर उसका हाथ काट दिया. बता दें, मामला पथरिया थाना क्षेत्र के जेरठ चौकी के बोबई गांव का है. यहां के रहने वाले मोतीलाल पटेल ने आज दोपहर के समय अपने बेटे संतोष से बाइक की चाबी मांगी, लेकिन बेटे ने चाबी देने से इनकार कर दिया. इससे पिता मोतीलाल पटेल गुस्से में आ गए. उन्होंने घर में रखी कुल्हाड़ी से बेटे संतोष का बायां हाथ धड़ से अलग कर दिया. शरीर से हाथ अलग हो जाने के बाद संतोष बेहोश हो गया, लेकिन पिता मोतीलाल पटेल का जल्लादपन यही खत्म नहीं हुआ. गुस्साया मोतीलाल बेटे का कटा हुआ हाथ और कुल्हाड़ी लेकर पैदल ही सड़क पर निकल पड़ा. पैदल चलकर वो जेरठ पुलिस चौकी पहुंचा और खुद पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी.

पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार किया

मोतीलाल का सड़क पर हाथ लिए चलते एक वीडियो भी सामने आया है. एक पिता के ऐसे कारनामे के बाद हड़कंप मच गया है. वहीं घायल संतोष को गंभीर हालत में अस्प्ताल में भर्ती कराया गया है. एसपी डीआर तेनिवार के मुताबिक, आरोपी पिता खुद चलकर थाने आया था. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

जानें क्या है बाप-बेचे के विवाद की असली वजह

बताया जा रहा है कि बेटे संतोष ने करीब डेढ़ साल पहले किश्त पर बाइक ली थी. संतोष को किश्त भरने में दिक्कत हो रही थी. 7 से 8 किस्त अभी भरना भी बाकी है. संतोष अपने पिता से किस्त भरने के लिए पैसे मांगता था, लेकिन पिता मोतीलाल उसको पैसे नहीं देते थे. बल्कि अक्सर गाड़ी चलाने के लिए मांगा करते थे. मोतीलाल के पैसे नहीं देने से नाराज संतोष ने उनको बाइक देने से मना कर दिया. इसी से मोतीलाल गुस्सा थे.

Related Posts