3 आंखें 2 सिर वाले बछड़े को लोग मानने लगे थे शिव अवतार, फिर हुआ कुछ ऐसा, की गाँव मे मच गई  चीख-पुकार…VIDEO

खगड़िया : सावन के इस पावन महीने में भोले की भक्ति में पूरा संसार डूबा बै. ऐसे में आस्था के इस सैलाब के बीच कुछ खबरें ऐसी भी आती हैं जिसे सुनकर, जानकर आप हैरान हो जाएंगे. दरअसल ये खबर बिहार के खगड़िया जिले से आ रही है. जहां एक गाय ने एक ऐसे बछड़े को जन्म दिया जिसकी खबर जंगल की आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई. इसके बाद इस खबर के वायरल होने का सिलसिला जारी हुआ और आज यह खबर नेशनल मीडिया में भी सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल खगड़िया में एक गाय ने अद्भुत बछड़े को जन्म दिया, जिसके 2 सिर और तीन आंखें थीं. गांव और आसपास के लोगों ने इस बछड़े को शिव का अवतार मानकर इसे मंदिर में रखा और इसकी सेवा और पूजा शुरू कर दी. अचानक मंगलवार की देर रात इस बछड़े के मौत की खबर आई. इसके बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया.

बछड़े के मौत के बाद निकाली गई शवयात्रा 

बता दें कि इस बछड़े के मौत के बाद गांव वालों ने इसकी अर्थी सजाई और शवयात्रा निकाली, इस दौरान सभी की आंखें नम थीं लेकिन जिसने भी इस बछड़े के जिंदा रहते इसके दर्शन किए थे वह अपना आप को धन्य मान रहे थे और इसे शिव का अवतार बता रहे थे.

खगड़िया जिला मुख्यालय से 50 किलोमीटर दूर इस बछड़े का हुआ जन्म 

बता दें कि बछड़े के जन्म के बाद काफी संख्या में लोग इसे देखने के लिए आने लगे थे. यह घटना खगड़िया जिला मुख्यालय से 50 किलोमीटर दूर परबत्ता प्रखंड के अरिया गांव की है.

बछड़े के मौत के बाद गांव में छाया मातमी सन्नाटा 

इस बछड़े की मौत के बाद गाय का मालिक हरिलाल यादव समेत गांव के सभी लोग शोकग्रस्त हो गए. गांव के लोग मानते हैं कि सावन में यह भगवान शिव का अवतार था. सब प्रभु की माया है कि यह बछड़ा पृथ्वी पर इतने समय के लिए हीं आया था. मृत बछड़े को देखने के लिए भी लोगों का तांता लगा रहा.

Related Posts