April 18, 2024 9:46 AM

Search
Close this search box.

दिल्ली मे गरजे “धामी” बोले – AAP की सरकार, नहीं पहुंचने दे रही केंद्र की योजनाएं आपके द्वार…

देहरादून:  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को दिल्ली नगर निगम का चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में पांच जनसभाओं को संबोधित किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह चुनाव सामान्य चुनाव नहीं, बल्कि दिल्ली का भविष्य तय करने वाला चुनाव है। इस चुनाव में एक ओर काम करने वाले लोग खड़े हैं, जबकि दूसरी ओर भ्रम का जाल फैलाने और झूठ की बुनियाद पर सरकार चलाने वाले लोग हैं।

डबल इंजन की ताकत उत्तराखंड में देखने को मिल रही

मुख्यमंत्री धामी ने संतनगर, बुराड़ी, सादतपुर, ब्रह़्मपुरी और यमुना विहार में आयोजित जनसभाओं में कहा कि डबल इंजन की सरकार की ताकत आज देवभूमि उत्तराखंड में देखने को मिल रही है। इसका एक प्रत्यक्ष उदाहरण दिल्ली-देहरादून के बीच बनने वाली एलीवेटेड रोड है, जिसके निर्माण से दिल्ली से देहरादून का सफर दो घंटे में पूरा हो जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार हर वर्ग के लिए हर क्षेत्र क्षेत्र में काम कर रही है। झुग्गी झोपड़ी, टैक्सी, रिक्शे वालों के लिए प्रधानमंत्री काम करना चाहते हैं, लेकिन दिल्ली में बैठी हुई आम आदमी पार्टी की सरकार केंद्र की योजनाएं जनता तक नहीं पहुंचने दे रही है।

भारत की छवि शक्तिशाली देश के रूप में आ रही है सामने

मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्ष 2014 तक जहां भारत की गिनती दुनिया में एक पिछड़े देश के रूप में होती थी, वहीं वर्ष 2014 के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत की छवि शक्तिशाली देश के रूप में दुनिया के सामने आ रही है। उन्होंने कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति जब भारत आए तो दिल्ली में निम्न स्तर की राजनीति करने वालों ने यहां दंगे भड़काने का काम किया, जिसमें उत्तराखंड के बेटे दिलबर नेगी की हत्या की गई। सबसे शर्मनाक बात तब हुई, जब इस पूरे घटनाक्रम में आम आदमी पार्टी के पार्षद का खुले तौर पर नाम आया। उन्होंने कहा कि ऐसे व्यक्तियों को सबक सिखाने का सही समय आ गया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शनिवार को भी दिल्ली में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इनमें से एक ललिता पार्क व दो दिलशाद कालोनी में होंगी।